मोहम्मदपुर रोड के किनारे पेड़ से लटका मिला युवक का शव

सेक्टर-37 से गांव मोहम्मदपुर जाने वाली सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका मिला है। मंगलवार को शव लटका होने की सूचना मिलते ही सेक्टर-10 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया।
सब इंस्पेक्टर करतार सिंह ने बताया कि शव की जेब से मिले कंपनी के पहचान पत्र के जरिए उसकी पहचान मूल रूप से गाजी पुर उत्तर प्रदेश के गांव पारा निवासी अखिलेश के रूप में हुई।

शव रास्ते के साथ ही लगती रिलायंस की जमीन पर लगे पेड़ पर झूलता मिला है। परिजनों को इसकी सूचना देकर बुलवाया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया है। उधर, सेक्टर-10 थाना पुलिस को अल्पाइन स्कूल के पास स्थित पार्क से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। पार्क में सोए एक व्यक्ति के न उठने पर पुलिस व एंबुलेंस को बुलवाया गया।

सब इंस्पेक्टर करतार सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान औरेया उत्तर प्रदेश के गांव रुसखुर्द निवासी संदीप के रूप में हुई। मृतक के भाई राजीव ने बताया कि उसका भाई संदीप शराब पीने का आदी था और कादीपुर में पत्नी व बच्चों के साथ रहता था। करतार सिंह ने बताया कि उसके संदीप के एक पैर पर चोट लगी हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों ने किसी के भी खिलाफ शिकायत नहीं दी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फाइल फोटो।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33eFe7N

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ