सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर डॉक्टर व महिला मरीज के बीच हुई हाथापाई

सोशल डिस्टेंस को लेकर हेडगेवार अस्पताल में डॉक्टर और मरीज के बीच बहस हो गई। बहस इतनी अधिक बढ़ गई कि हाथापाई तक की नौबत आ गई। अस्पताल से मारपीट का वीडियो सामने आया है। वीडियो में महिला और डॉक्टर एक दूसरे से हाथापाई करते नजर आए। हाथापाई को लेकर डॉक्टर और मरीज महिला दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हेडगेवार अस्पताल में इलाज के लिए आई एक महिला और उसकी तीमारदार के साथ डॉक्टरों की बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ी गई बात हाथापाई तक नौबत आ गई। मामले में डॉक्टर का कहना है कि महिलाएं अस्पताल के अंदर लाइन में खड़े होते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रही थी। उन्होंने मास्क भी नहीं पहना था।

इस पर उन्हें कोविड-19 नियम का पालन करते हुए मास्क पहनने व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा। लेकिन महिला डॉक्टर की बात पर आनाकानी करते हुए तेज आवाज में बोलने लगी। साथ ही महिला तीमारदार खुद को कृष्णा नगर इलाके के विधायक एसके बग्गा का पीए बताते हुए धाक जमाने की कोशिश करने लगी। जिसके बाद महिला ने हाथापाई शुरू कर दी।

महिला ने डॉक्टर पर लगाया आरोप

महिला मरीज का आरोप है कि डॉक्टरों ने महिलाओं को पहले धमकाया था। उनके साथ बदतमीजी से बात की थी। जिसके बाद महिलाओं ने डॉक्टर की फोटो खींचने के लिए जब फोन निकाला तो डॉक्टरों ने फोन छीनकर कूड़े में फेंक दिया। फिलहाल हाथापाई के मामले को लेकर महिला मरीज की ओर से पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने शिकायत के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Scuffle between doctor and female patient due to social distancing


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2FH4ef3

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ