ऑटो चालक व साथियों ने युवक को नशीला पदार्थ पिलाकर लूटपाट कर फरार

नांगलोई इलाके में एक युवक को नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाकर सामान लूट लिया। वारदात के बाद युवक को सड़क पर फेंककर चालक और उसके साथी मौके से फरार हो गए। पीड़ित की पहचान ललित कुमार के रुप हुई है। पुलिस ने पीडि़त के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक ललित कुमार परिवार के साथ गांव घेवड़ा में रहते है। ललित ने पुलिस को बताया कि वह सेल्समैन का काम करता है। वारदात वाले दिन दोपहर 12.30 बजे वह कमरुद्दीन नगर बस स्टैंड से एक ऑटो पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन जाने के लिए लिया था। जिसमें 2 युवक पहले से ही बैठे हुए थे।

नांगलोई मैट्रो स्टेशन के नीचे ऑटो चालक ने ऑटो रोक दिया। पीछे बैठे युवकों में से एक ने उसको कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी। जिसको पीने के बाद वह बेहोश हो गया। जब उसको होश आया तो वह भारत नगर थाने में था। जहां पर तैनात एक पुलिस वाले ने उसकी आपबीती सुनी और उसको किसी तरह से संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया।

उसके बैग में कई हजार रुपए, मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड सहित कीमती सामान रखा हुआ था। नांगलोई पुलिस मामले में उस रूट पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है। जिससे आरोपियों की पहचान हो सके। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस तरह के ऑटो चालक पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुके होते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Auto driver and associates absconded after robbing a young man with drugs


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33iyENx

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ