युवक ने खुदकुशी करने से पहले ऑफिस में वीडियो बना सोशल मीडिया पर अपलोड किया

शाहबाद डेयरी इलाके में एक युवक ने खुदकुशी करने से पहले सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो अपलोड कर दी। जिसमें उसने खुदकुशी का कारण और आरोपियों के बारे में बताया है। मृतक युवक की पहचान अमन भैंसला (22) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। परिवार अपने बेटे के लिए पुलिस अधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगाकर आरोपियों को जल्द से जल्द पकडऩे की बात कह रहा है।
जानकारी के मुताबिक अमन भैंसला, सेक्टर-11 रोहिणी, शाहबाद डेयरी इलाके में अपने माता-पिता और छोटी बहन के साथ रहता था। उसका होटलों में सामान सप्लाई करता था। इस काम के लिए उसने अपनी एक प्राईवेट लिमिटेड कंपनी भी खोल रखी थी। जिसमें एक लड़की के साथ पार्टनरशिप कर रखी थी। लड़की ने एक साल काम कर उससे अलग हो गई थी।

वीडियो में मृतक ने लड़की पर झांसा देकर 5 लाख रुपए लेने का आरोप
अमन ने सोशल मीडिया पर अपलोड की वीडियो में बताया कि लड़की ने उसको झांसा देकर 5 लाख रुपए ले लिए थे। जिसको उसने वापिस नहीं किया। कुछ समय बाद वह हरियाणवी सिंगर सुमित गोस्वामी के संपर्क में आ गई। लड़की ने उससे ब्याज पर 5 लाख रुपए सुमित को दिलवा दिए। वो भी पैसे उसने वापिस नहीं किए।

जब उसने पैसे वापिस मांगे तो लड़की और सुमित उसको धमकी देने लगा। लड़की ने कहा कि अक्टूबर में अगर उसने 10 लाख रुपए नहीं दिए तो पुलिस में चली जाउंगी। उसको फोन पर ब्लैकमेल करने की धमकी भी दी गई। जिसको लेकर वह मानसिक रूप से काफी परेशान हो गया था।

मृतक युवक अनम ने वीडियो अपने ऑफिस में बनाया
उसने वीडियो अपने ऑफिस में बनाया था। जिसके बाद उसने ऑफिस में ही फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। सोशल मीडिया पर जब उसके जानकारों ने देखा तो परिवार वालों को संपर्क कर मामले की जानकारी दी। पुलिस को जानकारी देने के बाद वह ऑफिस पहुंचे।

फंदे से अमन को उतारकर बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस अमन द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड किए वीडियो को देखकर जांच कर रही है। लड़की और सुमित व उसके एक अन्य साथी से पूछताछ करने की कोशिश कर रही है। सूत्रों की मानें तो लड़की के बैंक खाते और उसके और उसके दोनों साथियों के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल को भी खंगालने की कोशिश की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Young man uploads video on social media before committing suicide


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3cMYmwN

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ