सीएम फ्लाईंग की टीम ने छापेमारी कर अवैध बोरवैल को सील कर बिजली चोरी करने पर 13.13 लाख जुर्माना लगाया

मुख्यमंत्री के उड़नदस्ते ने मंगलवार को एक बार फिर गुड़गांव में अवैध बोरवैल, बिजली चोरी व फर्जी तरीके से आरओ प्लांट लगाकर दूसरी कंपनी का लोगो इस्तेमाल करने की बात सामने आई है। इस संबंध में मुख्यमंत्री उड़नदस्ते की टीम ने अवैध बोरवैल को सील कर दिया। वहीं बिजली चोरी करने को लेकर 13.13 लाख रुपए का जुर्माना लगाने की कार्रवाई की है।

टीम ने इस्लामपुर स्थित विनोद ठाकरान व संदीप ठाकरान के घर छापेमारी की थी। जिसमें यह कार्रवाई की गई है। सीएम फ्लाईंग की टीम में मंगलवार को नगर निगम के एसडीओ दलीप कुमार, जेई योगेश, बिजली निगम के जेई धर्मबीर के साथ मिलकर इस्लामपुर में अवैध बोरवैल को लेकर छापेमारी की गई। जिस पर कार्रवाई करते हुए बिजली निगम की टीम ने बिजली चोरी को लेकर 13 लाख 13 हजार रुपए का जुर्माना लगाया।

इसके अलावा एक अन्य आरओ प्लांट सप्लायर पर भी कार्रवाई की गई। जो एक ब्रांडेड कंपनी का लेबल लगाकर पानी की सप्लाई करता था। इस प्लांट को सील करते हुए डा. दीपक चौधरी द्वारा केस बनाकर इसकी रिपोर्ट चंडीगढ़ भेज दी गई है। इस दौरान एसआई सुरेश चन्द्र, रणधीर सिंह, ईएसआई ब्रह्मप्रकाश व हेडकांस्टेबल मनोज कुमार भी उपस्थित रहे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2IgwAy1

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ