अश्लील हरकत करने से मना किया तो पीट-पीट कर की हत्या, दो आरोपियों को दबोचा; 3 भागने में कामयाब रहे

अलीपुर इलाके में मंगलवार दोपहर पांच लड़कों ने नाबालिग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान करण पाल (17) के रुप में हुई है। नाबालिग ने आरोपियों को कार में लड़कियों के साथ अश्लील हरकत करते हुए देखकर उसका विरोध किया था। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले दाे युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है। जिसको पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। करण पाल बख्तावरपुर अलीपुर में अपने माता-पिता और भाई-बहन के साथ रहता था। वह परिवार के सबसे छोटा था। करण 11वीं कक्षा की पढ़ाई कर रहा था। पुलिस को दोपहर बख्तावरपुर इलाके में झगड़ा होने की जानकारी मिली थी। पुलिस जब मौके पर पहुंची।

पता चला करण पाल नामक बच्चे की पांच युवकों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था। जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अस्पताल पहुंची। डॉक्टरों ने करण पाल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। अलीपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में ले लिया।

करण के बड़े भाई अमन पाल ने पुलिस को बताया कि लॉकडाउन की वजह से स्कूल बंद है। करण ऑनलाइन क्लास ही ले रहा था। करीब 3 दिन पहले इलाके में चार से पांच युवक कार में लड़कियों को बैठाकर उनके साथ अश्लील हरकतें कर रहे थे।

पब्लिक हिम्मत करती तो बच जाता करण: परिवार
करण के परिवार वालों ने बताया कि वारदात के वक्त करण को तीन से चार मिनट तक आरोपियों ने पीटा था। जबकि राहगीर देखकर तमाशबीन बने हुए थे। अगर एक भी करण को बचाने की हिम्मत करता तो शायद करण आज जिंदा होता। लेकिन सभी लोग तमाशबीन बने रहे। किसी ने युवकों को रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2UeCuBR

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ