किरायेदार ने मालकिन के घर लगाई सेंध, महिला गिरफ्तार

एक महिला ने अपनी ही मकान मालिक का घर लूट लिया। उसने मौका देख अलमारी में रखे दो लाख रुपए चोरी कर लिए। उस वक्त पीड़िता बाथरुम में थी। रकम चोरी होने पर पीड़िता ने अपनी ही किराएदार महिला पर शक जाहिर किया था, क्योंकि वही पीछे से घर में आई थी।

मामले की जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी महिला को अरेस्ट कर लिया, जिसकी निशानदेही पर उसके घर में बेड के अंदर रखे डेढ़ लाख रुपए बरामद हो गए। द्वारका डिस्ट्रिक के एडिशनल डीसीपी आरपी मीणा ने बताया 28 अक्टूबर को इस मामले की शिकायत दी गई थी। पुलिस को सुदान गार्डन नजफगढ़ निवासी गीता ने बताया था जिस वक्त वह बाथरुम में थी, तब उनके घर किराए पर रहने वाली पूनम घर में आई थी।

जब वह बाहर निकली तब तक वह जा चुकी थी। बाद में उसने पाया अलमारी के अंदर रखे दो लाख रुपए गायब हैं। चोरी की शिकायत होने पर पुलिस ने नजफगढ़ थाने में केस दर्ज कर लिया और शक की सुई पूनम के ऊपर ही घूम गई। जांच के दौरान पुलिस ने पूनम से पूछताछ की।

शुरु में उसने पुलिस को बरगलाने की कोशिश की लेकिन बाद में वह टूट गई। पुलिस ने 27 साल की इस महिला को अरेस्ट कर लिया। इसके घर से छिपाए गए डेढ़ लाख रुपए भी बरामद हो गए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mJk8W4

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ