रॉकी मर्डर केस में 2 आरोपी सोहना से गिरफ्तार, दो पिस्टल, चार मैगजीन और 17 कारतूस बरामद

नचौली गांव में 12 नवंबर की रात रॉकी नामक युवक की गोली मारकर हत्या करने वाले गैंग के 2 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

मृतक के पिता ज्ञान चंद की शिकायत पर 13 नवंबर को आरोपियों के खिलाफ भूपानी थाने में केस दर्ज किया गया था। हत्या के बाद केस की तफ्तीश अपराध शाखा डीएलएफ को सौंपी गई थी।

आरोपियों की धरपकड़ के लिए अपराध शाखा के प्रभारी उपनिरीक्षक अनिल कुमार के नेतृत्व में टीम ने गैंग के सदस्य अनिल ढाका पुत्र इंद्रजीत निवासी खोदशामा जिला शामली व तरुण पुत्र सुमेर सिंह निवासी राजपुरकलां फरीदाबाद को 30 नवंबर को गुरुग्राम जिले के सोहना से गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद इन्हें कोर्ट में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया।

पूछताछ में इन्होंने बताया कि इस घटना के मास्टर माइंड भैंसरावली निवासी विनोद उर्फ बिन्नू के भाई अनिल की कुछ समय पहले रॉकी के भाई कुलभूषण ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसी का बदला लेने के लिए अनिल के भाई विनोद उर्फ बिन्नू ने अपने साथियों के साथ मिलकर 12 नवंबर को रॉकी की गोलियां मारकर हत्या कर दी थी।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से दो पिस्टल, चार मैगजीन व 17 कारतूस बरामद हुए हैं। इन सदस्यों पर पहले से ही हत्या तथा लड़ाई झगड़े के कई केस दर्ज हैं। इनमें ये लोग अदालत से जमानत पर चल रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
2 accused in Rocky murder case arrested from Sohna, two pistols, four magazines and 17 cartridges recovered


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3ofcC5M

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ