महिलाओं की करतूत, एक ने मालिक से विश्वासघात किया, दूसरी ने घर में लगाई सेंध

सुभा‌ष प्लेस इलाके में चोरी के इल्जाम में एक मेड को गिरफ्तार किया गया है। इससे दो लाख से ज्यादा कैश और चोरी की रकम से खरीदी गई ज्वेलरी बरामद की है। आरोपी की पहचान शाजिया खान (25) के तौर पर हुई। वह मूलरुप से वेस्ट बंगाल की रहने वाली है। पुलिस के मुताबिक 20 नवंबर को सुभाष प्लेस में एक घर में चोरी की सूचना मिली।

कपिल विहार निवासी पीड़ित आस्तिक मलिक आनंद ने बताया वह शाम छह बजे केवल पार्क गया था। तब घर में मेड अकेले थी। रात आठ बजे जब वह लौटा तो घर का दरवाजा खुला मिला। शाजिया खान भी गायब थी। घर से तीन लाख रुपए चोरी मिले। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया और जांच घर से गायब मेड के ऊपर आकर ठहर गई।

पुलिस को इस मेड का मोबाइल स्विच ऑफ मिला। आखिरकार टेक्निकल सर्विलांस और मुखबीर तंत्र की मदद से पुलिस ने इस महिला को मुर्शिदाबाद वेस्ट बंगाल से पकड़ लिया। इसने पूछताछ में चोरी की बात स्वीकार कर ली। इससे चोरी की रकम से 2,13,500 और खरीदी गई ज्वेलरी बरामद कर ली।

वहीं दूसरी तरफ जहांगीरपुर इलाके में हुई सेंधमारी के मामले में पुलिस ने एक महिला को अरेस्ट किया है। आरोपी महिला का नाम नोमिना बीबी है, जिसने अपने बेटे के संग मिलकर घर के अंदर चोरी की थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Jxv7Uz

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ