एसआईटी टीम ने सोहना में की छापेमारी, तीसरी बार दिया नोटिस

निकिता हत्याकांड मामले में एसआईटी टीम ने सोहना के कबीर नगर में ताबड़तोड़ छापेमारी की। इस छापेमारी के दौरान टीम को कोई कामयाबी नहीं मिली। टीम ने बीएसपी नेता जावेद अहमद निकिता हत्याकांड आरोपी के पिता जाकिर वह उसकी मां असमीना को 41ए के तहत नोटिस दिए हैं।

गौरतलब है कि वर्ष 2018 में निकिता के किडनैप के मामले को राजनीतिक दबाव से रफा-दफा कर दिया गया था। उसी को लेकर निकिता के पिता ने अदालत से परमिशन लेकर इस मामले को दोबारा री ओपन किया है। इसी केस के मद्देनजर एसआईटी ने बीएसपी नेता जावेद अहमद, आरोपी के पिता जाकिर, उसकी माता को शामिल अनुसंधान धारा (41ए) के तहत तफ्तीश का नोटिस दिया था। लेकिन दोनों बार नोटिस मिलने के बाद भी कोई भी इस मामले में पेश नहीं हुआ।

जिसको लेकर सोमवार की सुबह एसआईटी की टीम ने सोहना के कबीर नगर में छापेमारी की, लेकिन वहां पर टीम को कोई सफलता हासिल नहीं हुई। एसआईटी टीम के एसआई श्यामवीर ने बताया कि सोमवार को छापेमारी के बाद तीसरी बार नोटिस दिए हैं।

गौरतलब है कि आरोपित वर्ष 2018 में भी लड़की को अपने साथ ले गया था, जिस पर मामला थाना सिटी बल्लभगढ़ में दर्ज किया गया था। गिरफ्तार आरोपित तौशीफ की उम्र 21 वर्ष है, आरोपित फिजियोथैरेपिस्ट का कोर्स कर रहा था जोकि थर्ड ईयर में है। दूसरा आरोपित रेहान निवासी रेवासन मेवात का रहने वाला है। मामले की अब दोबारा जांच की जा रही है।

बड़े नेताओं पर पड़ सकती है गाज
साल 2018 मामले को री ओपन होने के बाद मेवात के बड़े नेताओं पर गाज पड़ने की संभावना बढ़ गई है, वही इसको लेकर आरोपी के रिश्तेदार व माता-पिता मौके से फरार हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
SIT team raids in Sohna, notice for the third time


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37r224U

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ