मुख्यमंत्री उड़नदस्ते ने अन्य अफसरों के साथ छापेमारी कर पांच बोरवेल सील किए, 4.96 लाख जुर्माना वसूला

शहर में अवैध बोरवेल, बिजली चोरी के खिलाफ मुख्यमंत्री उड़नदस्ता, बिजली विभाग, नगर निगम व आरटीए ने शुक्रवार को संयुक्त कार्रवाई की। टीम ने सेक्टर-34 स्थित शहीद भगत सिंह कॉलोनी समेत तीन स्थानों पर छापेमारी करते हुए पांच अवैध बोरवेल सील किए। टीम ने कार्रवाई करते हुए बिजली चोरी व से 4.96 लाख रुपये जुर्माना वसूला। मुख्यमंत्री उड़नदस्ते के एसआई सुरेश चंद्र ने बताया कि इन लोगों के खिलाफ पुलिस में भी शिकायत की गई है जिन पर कार्रवाई की जाएगी।

मुख्यमंत्री उड़नदस्ता के सब इंस्पेक्टर सुरेश, एसआई रणधीर, एआई सज्जन कुमार समेत निगम, आरटीए व बिजली विभाग के अधिकारियों की संयुक्त टीम ने शुक्रवार को धनकोट गांव में छापा मारकर सुरजीत नामक व्यक्ति को अवैध बोरवेल करते पकड़ा। टीम ने आरोपी पर बिजली चोरी के आरोप में 79896 रुपये व ट्रैक्टर-कैंटर का 10 हजार 500 रुपये जुर्माना लगाया। धनकोट गांव में ही टीम ने अन्य जगह पर दो अलग-अलग अवैध बोरवेल पकड़े।

बिजली चोरी के आरोप में 2 लाख 52 हजार 852 रुपये जबकि 35 हजार रुपये ट्रैक्टर-कैंटर का जुर्माना लगाया। धनकोट गांव में धर्मेंद्र दत्त नामक व्यक्ति को अवैध बोरवेल के आरोप में पकड़ा। टीम ने आरोपी पर 1 लाख 13 हजार 626 रुपये बिजली चोरी का जुर्माना लगाया। एक अन्य स्थान पर बिजली चोरी पकड़ते हुए टीम ने 7559 रुपये का जुर्माना लगाया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jgJqsY

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ