दिवस खेल प्रतियोगिताओं की रही धूमधाम से मनाया गया

हरियाणा का 55वां स्थापना दिवस गुड़गांव जिला में धूमधाम से मनाया गया और विभिन्न प्रकार की खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन कर युवाओं को नशे की बुराई से दूर रहते हुए देश व प्रदेश की उन्नति में अपना योगदान देते रहने का संदेश दिया।

सेक्टर-38 स्थित जीएमडीए कांप्लेक्स ताऊ देवीलाल स्टेडियम में राज्यसभा सांसद लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) डीपी वत्स ने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया। उन्होंने खेल प्रतियोगिताओं के विजेताओं को मेडल प्रदान कर सम्मानित किया।

उनके सामने लड़कों और लड़कियों की 100 मीटर , 200 मीटर तथा 400 मीटर दौड़ आयोजित करवाई गई थी। 100 मीटर दौड़ व 200 मीटर दौड़ में कुमकुम रही अव्वल, लड़कों में अक्षय और प्रियांक रहे अव्वल । लड़कों की 100 मीटर दौड़ में अक्षय प्रथम स्थान पर रहे और लड़कियां की 100 मीटर दौड़ में कुमकुम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

लड़कों की 100 मीटर दौड़ में अभिषेक द्वितीय स्थान पर रहे जबकि निर्भय ने तृतीय स्थान हासिल किया। इसी प्रकार, लड़कियों की 100 मीटर दौड़ में रिया शर्मा ने दूसरा स्थान प्राप्त किया ,ओशो ने तीसरे स्थान पर रही। लड़कों की 200 मीटर दौड़ में धीरज द्वितीय स्थान पर रहे तथा शिवम ने तृतीय प्राप्त किया।

लड़कियों की 200 मीटर दौड़ में सुमन द्वितीय और पायल तृतीय स्थान पर रही। इस अवसर पर गुड़गांव की मेयर मधु आजाद, उपायुक्त अमित खत्री, अतिरिक्त उपायुक्त प्रशांत पवार, ताऊ देवीलाल स्टेडियम के प्रबंधक सुखबीर सिंह, जिला खेल अधिकारी जेजी बनर्जी तथा खेल प्रशिक्षक उपस्थित थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3oM49bt

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ