फैक्चर गैंग के 50-50 हजार के दो इनामी बदमाश को दिल्ली से किया गिरफ्तार, शहर में था इनका आतंक

क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 और साइबर सेल की टीम ने 50-50 हजार रुपए के दो ऐसे मोस्ट वांटेड इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो फैक्चर गैंग के सदस्य हैं। इनका मकसद फरीदाबाद में दहशत पैदा कर लोगों से रंगदारी वसूलना था। पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए ये दोनों बदमाश दिल्ली एनसीआर के शहरों में फरारी काट रहे थे। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इन्हें दिल्ली के वजीराबाद से गिरफ्तार कर लिया। हरियाणा पुलिस ने पिछले दिनों इन बदमाशों पर 50-50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। तभी से ये क्राइम ब्रांच की राडार पर थे।

पकड़े गए बदमाशों की पहचान गांव नाचौली निवासी रोहित पुत्र गिर्राज एवं विक्की पुत्र जितेंद्र के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक 24 फरवरी को ग्रेटर फरीदाबाद की वर्ल्ड स्ट्रीट मार्केट के पास हुई गैंगवार में भैंसरावली निवासी अनिल उर्फ अन्नी पर इन बदमाशों ने गोलियां चलाई थीं। इसमें इलाज के दौरान अन्नी की मौत हो गई थी। पुलिस का कहना है कि इस गैंग के दो-तीन बदमाश अभी फरार हैं। इन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
एसीपी क्राइम अनिल कुमार के अनुसार फरीदाबाद में फैक्चर गैंग के नाम से मशहूर इन बदमाशों ने करीब पांच साल पहले अपराध की दुनिया में कदम रखा था। पहले तो हनक जमाने के लिए लोगों से झगड़ते रहते थे। बाद में 8-10 युवाओं का गैंग बनाकर अपराध करने लगे। उन्होंने बताया कि फरीदाबाद में अपनी बादशाहत कायम करने और समाज में दहशत पैदा कर लोगों से रंगदारी वसूलने के लिए अपने गैंग का नाम फैक्चर गैंग रखा। इस गैंग के बदमाश, हॉकी व लोहे की रॉड से लोगों पर हमला कर उनके हाथ-पैर और शरीर के अन्य अंगों को तोड़ देते थे ताकि वह दोबारा उठ न सके।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शहर में दहशत का पर्याय बने फैक्चर गैंग के गिरफ्तार दो सदस्य।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/30iXyuA

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ