आदेश बोले- दिल्ली सरकार कॉलेज नहीं चला सकती, तो छोड़ दे अधिकार, हम चलाएंगे

कोरोना काल में दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) के शिक्षकों को वेतन न देने को लेकर भाजपा ने केजरीवाल सरकार हर जुबानी हमला बोला है। दिल्ली भाजपा ने कहा कि केजरीवाल सरकार की नाकामी के चलते विश्व प्रतिष्ठित दिल्ली यूनिवर्सिटी की साख पर बट्टा लग रहा है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली सरकार पर तंज कसते हुए शुक्रवार को कहा कि दिल्ली में शिक्षा का ऐसा मॉडल भी दुनिया में कहीं देखने को नहीं मिलता होगा।

जहां शिक्षकों को वेतन के लिए इस तरह गिड़गिड़ाना पड़ता हो। गुप्ता ने कहा है कि शिक्षकों की समस्याओं को सुनने की बजाय उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कॉलेजों पर ही आरोप लगा रहे है। उन्होंने केजरीवाल के शिक्षा मॉडल पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार सिर्फ बड़ी-बड़ी बातें करना जानती है।

जबकि वह दिल्ली सरकार द्वारा वित्त पोषित कॉलेजों को फंड तक नहीं दे पा रही है, जिससे कि कई महीनों से शिक्षकों को वेतन नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि शिक्षा का ऐसा मॉडल सिर्फ दिल्ली में ही देखने मिल रहा है जहां विश्व प्रतिष्ठित दिल्ली यूनिवर्सिटी के शिक्षकों को पढ़ाने के बजाय अपने वेतन के लिए गिड़गिड़ाना पड़ रहा है, जिससे दिल्ली यूनिवर्सिटी की छवि खराब हो रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
The order said - Delhi government cannot run the college, then leave the right, we will run


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35PlCsA

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ