निजी शिक्षण संस्थान संचालक पर महिला कर्मी ने लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज

| एक शिक्षण संस्थान संचालक ने शादी का झांसा देकर महिला कर्मचारी के साथ चार साल तक शारीरिक संबंध बनाए। आरोपी पहले से विवाहित है और उसने पीड़िता को पत्नी को तलाक देकर विवाह करने का वायदा किया था, लेकिन अब मुकर गया। उधर पति के अवैध संबंधों का पता लगने पर संचालक की पत्नी ने महिला कर्मचारी को जान से मारने की धमकी दी।

सेक्टर-51 थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सेक्टर-54 निवासी महिला ने बताया कि वह द्वारका दिल्ली निवासी सतीश बिष्ट के शिक्षण संस्थान में कई साल से कार्यरत हैं। साल 2016 में सतीश के साथ उनकी दोस्ती गहरी हो गई और प्यार में बदल गई। दोनों ने एक दूसरे से शादी का वायदा किया।

महिला ने बताया कि सतीश ने शादी का वायदा करके उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। महिला ने अपने पति को तलाक देने व सतीश ने अपनी पत्नी को तलाक देने के बाद एक दूसरे से शादी करने का वायदा किया था। आरोप है कि करीब चार साल तक चले संबंधों की जानकारी सतीश की पत्नी को लग गई। इससे खफा होकर सतीश की पत्नी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि अब उसने सतीश को अपनी पत्नी को तलाक देकर उससे शादी करने का दबाव बनाया तो सतीश ने मना कर दिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फाइल फोटो।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3n8xiNl

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ