देश को लूटने वाले नहीं चाहते किसानों को मिले फायदा : अजय सिंह मुन्ना

भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री अजय सिंह मुन्ना ने कहा कि देश को लूटने वाले नहीं चाहते किसानों को मिले फायदा उन्होंने दिल्ली स्थित आया नगर ग्राम में आयोजित किसान चौपाल एवं ट्रैक्टर पूजन कार्यक्रम में कार्यक्रम में कहा कि 70 साल तक देश के किसानों के साथ छल करने वाली कांग्रेस नहीं चाहती कि किसानों को फायदा पहुंचे। किसानों समृद्ध हो और उनकी आय दोगुनी हो।

अजय सिंह मुन्ना ने कहा कि नवीन कृषि बिल के माध्यम से किसान बिना बिचौलियों के अपनी आमदनी प्राप्त कर सकेगा, वह ऋण प्राप्त कर सकेगा। खेती के लिए कांटेक्ट कर सकेगा लेकिन न तो उसकी भूमि गिरवी रखी जाएगी नहीं कोई उसकी भूमि ले सकता है लेकिन कांग्रेस सहित विपक्षी दल के लोग किसानों के बीच में भ्रम पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं जो किसान अपने ट्रैक्टर को अपने परिवार के सदस्य की तरह रख कर उसका अपने कृषि कार्य में उपयोग करता है उसे जलाने का काम कांग्रेस के लोगों ने कर एक तरह का अपराध किया है जिसके विरोध में पूरे देश में भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद श्री राजकुमार चाहर जी के आह्वान पर भाजपा किसान मोर्चा के कार्यकर्ता ट्रैक्टर पूजन करेंगे।

किसान चौपाल और ट्रैक्टर पूजन कार्यक्रम में आया नगर गांव के पूर्व प्रधान श्री बृजेंद्र प्रधान जी श्री अजीत भाटी जी श्री जेपी लोहिया जी श्री वेंकटेश्वर जी मोहित कुमार संदीप कुमार नागर सत्यवीर सिंह कुलदीप नागर सोनू नागर के अलावा गांव के अग्रणी सब्जी और फल उत्पादक किसान उपस्थित थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Modi government at the center is in the interest of farmers: Ajay Singh Munna


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/30wLVQD

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ