संभल से दिल्ली आकर चुराते थे वाहन, गैंग में तीन गिरफ्तार; गोवंश तस्करी में करते थे वाहनों का इस्तेमाल

नार्थ डिस्ट्रिक पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले एक गैंग में शामिल तीन युवकों को अरेस्ट किया है। आरोपियों की पहचान उबैस उर्फ अनादिल, जमशेद व दानिश के तौर पर हुई जो मूलरुप से संभल यूपी के रहने वाले हैं। वे चोरी करने के लिए दिल्ली आते थे। इनकी निशानदेही पर एक ट्रक, दो कार, सात बाइक और एक स्कूटी जब्त की गई है। यह गैंग ट्रक चोरी करने के बाद उसका इस्तेमाल गौ तस्करी के लिए करता था।

डीसीपी नार्थ एंटो अल्फोंस ने बताया 27 सितंबर को सराय रोहिल्ला इलाके से सामान से भरा एक ट्रक चोरी हुआ था। मामले की जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली इस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश होंडा सिटी कार से आए थे। यह कार दिल्ली निवासी उबैद के नाम पर रजिस्‍टर्ड मिली। पुलिस उबैद के घर पहुंची लेकिन वह नहीं मिला। जानकारी मिली उबैद का भाई उबैस आपराधिक प्रवृति का है।

घटना वाले दिन वही कार लेकर गया था। पुलिस ने उबैश के बारे में जानकारी जुटा उसे संभल यूपी से पकड़ लिया। इसके बाद उसके दो साथियों जमेशद और मो. दानिश को गिरफ्तार कर लिया। इनका चौथी साथी सलीम मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। पूछताछ में उबैश ने खुलासा किया चोरी के वाहन संभल और मुरादाबाद में ठिकाने लगाते थे। सलीम ट्रक चोरी कर उनको गौ तस्करी में इस्तेमाल करता था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2SqTRyq

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ