भूमि विवाद को लेकर एक परिवार पर हमला, दर्जनभर लोग घायल

चांदडाका चौकी एरिया के गांव बडेड में भूमि विवाद को लेकर एक परिवार के साथ घर में घुस कर मारपीट करने व लूटपाट करने का मामला प्रकाश में आया है। झगड़े में करीब एक दर्जन लोगों को चोटें लगी, जिसमें एक बुजुर्ग महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जांच अधिकारी लेखराम ने बताया कि बडेड के डौडलिया बास निवासी इरफान ने मुकदमा दर्ज कराया है कि 14 नबम्बर दोपहर को आरोपी राशिद के साथ खेत की भूमि की नापतौल को लेकर आपसी कहासूनी हो गई थी। जिसके बाद आरोपी करीब दो दर्जनों से अधिक लोगों को लेकर लाठी, डंडों, फरसा व अवैध हथियार के साथ घर में घुस गया।

आरोप है कि आरोपी कमरू ने घर में बैठी महिलाओं के साथ आते ही मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों की मारपीट से करीब दो दर्जन लोगों को गंभीर चोटें लगी है। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया। एक बुजुर्ग महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। गांव में दोनों पक्षों को लेकर तनाव की स्थिति बनी हुई है।
जांच अधिकारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर रसीद, हनीफ, सरीफ, शौकिन, रहीस, जमशेद, कमरू, जाकर, आलम, जमशीद, इस्लामी, जेबूना सहित 25 लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट, लूटपाट, जान से मारने की धमकी सहित विभिन्न धाराओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही मामले की जांच कर अरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
A family attack on land dispute, a dozen people injured


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35JnaDZ

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ