समारोह में केंद्रीय राज्यमंत्री ने खिलाड़ियों को सम्मानित किया

स्लैज हैमर अकादमी सेक्टर-86 में जिला प्रशासन की ओर से बुधवार को आयोजित खिलाड़ी सम्मान समारोह में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर बतौर मुख्य अतिथि मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि खिलाडिय़ों के प्रोत्साहन के लिए यह एक बेहतरीन कार्यक्रम है। उन्होंने कहा खेलों का हमारे जीवन में विशेष महत्व है। जहां एक तरफ खिलाड़ी देश में हमारा नाम रोशन करते हैं वहीं अच्छे स्वास्थ्य के लिए भी खेल बहुत जरूरी हैं।

इस दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री गुर्जर व तिगांव के विधायक राजेश नागर ने अर्जुन अवार्डी में एथलेटिक्स के भीम सिंह, जगरूप सिंह राठी कुश्ती, शिल्पी सिंह शुटिंग, अनुराज सिंह शूटिंग, नेहा राठी, कुश्ती, मनीष नरवाल पैराशूटिंग के लिए सम्मानित किया गया। ध्यानचंद अवार्डी में गिरीराज सिंह पैरा एथलेटिक्स, भूपेंद्र सिंह एथलेटिक्स, नेत्रपाल सिंह कुश्ती के लिए सम्मानित किया गया।

भीम अवार्डी में सरकार तलवार क्रिकेट, चेतन शर्मा क्रिकेट, श्वेता चौधरी रायफल शूटिंग, ध्रुव गौतम रोलर स्केटिंग, अनीसा सैयद, शूटिंग, लक्ष्मी पैरा एथलेटिक्स, भूपेंद्र सिंह स्पेशल ओलंपिक, मीना रघुवंशी शूटिंग और विजय यादव को क्रिकेट के लिए सम्मानित किया। इसके साथ ही विभिन्न अकादमी में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे नवोदित खिलाडिय़ों को भी सम्मानित किया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फरीदाबाद. केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर व तिगांव के विधायक राजेश नागर खिलाड़ी को सम्मानित करते हुए।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3aX73pk

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ