डीजीएमसी गोल्डन एप के जरिए बुजुर्गों को सस्ती दवा पहुंचाएगी

गोल्डन नाम के मोबाइल एप के जरिए दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (डीएसजीएमसी) दिल्ली के बुजुर्गों को घर बैठे सस्ती दवा पहुंचाएगी। इस एप के जरिये बुजुर्ग दवा प्राप्त करने के लिए ऑनलाइन दवाओं का ऑर्डर दे सकते है। यह जानकारी डीएसजीएमसी के प्रधान एमएस सिरसा ने दी।

सिरसा ने कहा कि गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व के अवसर पर गोल्डन नाम से मोबाइल एप शुरू किया गया है। सिरसा ने कहा कि कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए इस बार कमेटी ने सभी ऐतिहासिक गुरुद्वारों में समागम आयोजित किए थे। मुख्य समागम गुरुद्वारा बंगला साहिब में हुआ।

सिरसा ने कहा कि गुरु नानक देव जी का प्रकाश पर्व पूरी दुनिया में सभी धर्मों के लोग मानते हैं। दिल्ली में अपने अधिकारों के लिए संघर्ष कर रहे किसानों के लिए लंगर का प्रबंध किया गया है। हक मांगने के लिए राजधानी आने वाले किसानों पर सरकार को बल प्रयोग नहीं करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग किसानों के आंदोलन को खालिस्तान समर्थकों से जोड़ने की साजिश कर रहे हैं। इस तरह के लोगों से सचेत रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि किसानों ने भी स्पष्ट किया है कि आपत्तिजनक बयानबाजी करने वालों से उनका कोई सरोकार नहीं है। इस तरह के लोगों को किसान खुद पुलिस के हवाले करेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3lqPjEl

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ