स्कूटी सवार बदमाशों ने गोली मारने की धमकी देकर महिला समेत तीन को लूटा

राजपार्क इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर दो स्कूटी सवारों के साथ लूटपाट की कोशिश की। विरोध करने पर बदमाशों ने पिस्टल तान दी और लूटपाट की। वारदात के बाद जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। पीड़ित की पहचान प्रवीण कुमार के रुप में हुई है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्जकर आरोपियों की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक प्रवीण कुमार परिवार के साथ करोल बाग इलाके में रहते है। प्रवीण ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वारदात वाले दिन वह साले की सगाई समारोह से अपनी व साले के साथ घर लौट रहे थे।

सगाई समारोह सुल्तानपुरी में था। समारोह के बाद देर रात करीब 12.30 बजे प्रवीण अपनी पत्नी व साले के साथ स्कूटी पर सवार होकर करोल बाग लौट रहे थे। जब वे जलेबी चौके से होते हुए रिंग रोड़ पर पेट्रोल पंप के पास कट पर बाइक सवार युवकों ने पीरागढ़ी जाने का रास्ता पूछा। जब वह रास्ता बताने लगा तभी बाइक से उतरकर युवक आया और कनपटी पर पिस्टल तान दी। इसके बाद दूसरे लड़के ने साले पर पिस्टल तान दी।

विरोध करने पर गोली मारने की धमकी देकर मोबाइल, पर्स, कैश लूट लिया। वारदात के बाद आरोपी धमकी देकर मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3qgHJQh

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ