निकिता तोमर हत्याकांड में भाई समेत तीन की गवाही पूरी

निकिता तोमर हत्याकांड में बुधवार को भाई नवीन समेत तीन लोगों की गवाही पूरी हो गयी।अब केस की अगली सुनवाई7, 8 और 9 दिसम्बर को होगी।इस दौरान बचाव पक्ष के वकीलों ने निकिता के भाई नितिन तोमर से कई सवाल जवाब भी किये।

बता दें कि 26 अक्टूबर को निकिता की तौसीफ ने रेहान के साथ मिलकर गोलीमारकर हत्या कर दी थी। एसआईटी ने मामले की जांच कर महज 12 दिन में चार्जशीट दायर कर दी थी।

मंगलवार को घटना के चश्मदीद निकिता की सहेली ओर तरुण की गवाही फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट सरताज बासवाना की कोर्ट में सुनवाई शुरू हुई। जबकि बुधवार को भाई नवीन की गवाही पूरी हुई।

नवीन ने कोर्ट को बताया कि तौसीफ को गोली मारकर रेहान के साथ भागते हुए देखा था। उसने लोगों की मदद से निकिता को अस्पताल में भर्ती कराया था। बचाव पक्ष के वकीलों ने नवीन से कई सवाल किए! इस पर नवीन ने कहा कि घटना के बाद वह इतना परेशान था कि कई बातें वह एफआईआर में नहीं लिखवा पाए थे।

एक सवाल यह भी पूछा कि जब निकिता को वह कार से लेकर अस्पताल पहुंचा तो कपड़ों में खून लगा होगा। क्या वे कपड़े पुलिस को सौंपे थे। सभी सवालों पर नवीन ने कहा कि घटना के वक्त वह काफी घबराया हुआ था, इसलिए ये बातें तब दिमाग में नहीं आईं। निकिता की तरफ से वकील एदल सिंह ने पक्ष रखा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
The testimony of three including brother in the Nikita Tomar murder case is complete


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36xVMJB

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ