कार में जलने से बैंक के रिटायर्ड अधिकारी की हुई मौत, पुलिस को आत्महत्या की आशंका

ग्रेटर फरीदाबाद सेक्टर 85 में बैंक से रिटायर्ड एक अधिकारी मंगलवार को जिंदा जल गए। हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी ने आग को बुझाकर उनके कंकाल को एकत्र कर बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस को आशंका है कि अधिकारी ने आत्महत्या की है। क्योंकि वह मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे।

उनके घर से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। इस बारे में परिजन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। जानकारी के अनुसार सेक्टर-29 निवासी सुरेश कुमार (65) अपने परिवार के साथ रहते थे। वह एसबीआई से ब्रांच मैनेजर के पद से रिटायर्ड थे। इनके दो बेटे हैं। एक बेटा दिल्ली में डॉक्टर दूसरा इंजीनियर है। मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे वह अपनी आईटेन कार से सेक्टर 85 की ओर जा रहे थे।

अचानक उनकी कार में आग लग गई। जब तक आसपास के लोग दमकल को सूचना देकर आग बुझाने का प्रयास करते आग ने कार को पूरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया था। दमकल गाड़ी जब तक मौके पर पहुंचकर आग को बुझाती सुरेश कुमार उसी में जिंदा जल गए।

मौके पर पहुंची खेड़ीपुल थाने की पुलिस ने कंकाल को एकत्र कर उसे बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार का कहना है कि प्रारंभिक जांच में मृतक मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2WVSkmg

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ