कलस्टर बस ने सड़क पर कईयों को कुचला, 3 की मौत, गुरुवार देर रात नंद नगरी इलाके की घटना

नंद नगरी इलाके में एक कलस्टर बस ने सड़क पर कई लोगों को कुचल दिया। बस ने एक-एक कर कई वाहनों को भी ठोक दिया। गुरुवार रात हुई इस घटना में एक मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गई। एक महिला समेत चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने हंगामा कर दिया।

हादसे के बाद चालक मौके पर बस छोड़कर फरार हो गया। लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। सड़क से गुजर रहे वाहनों पर पथराव शुरू दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस की गाड़ियों को भी भीड़ के गुस्से का शिकार होना पड़ा। किसी तरह कैट्स की गाड़ी से सतीश (45), पुष्पेंद्र (35), एक महिला व एक अन्य शख्स को स्वामी दयानंद अस्पताल भेजा गया। देर रात तक घटना स्थल पर तनाव बना हुआ था। पुलिस अधिकारी लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे थे।
हादसा बृहस्पतिवार रात 10 बजे नंद नगरी डिपो के पास हुआ। हादसे में चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया। बस बेकाबू हो गई। फ्लाईओवर खत्म होते ही साइड में खड़ी रेहड़ी को टक्कर मारते हुए बस ने कई वाहनों और राहगीरों को टक्कर मार दी।हादसे में 12 वर्षीय करण, 22 वर्षीय रविंद्र और 50 साल के एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Cluster bus crushed many on the road, 3 died, incident in Nand Nagri area late Thursday


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2RYXjjz

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ