शादी के बाद गर्लफ्रेंड ने बनाई दूरी, प्रेमी ने घर जाकर कर दी फायरिंग

दस साल प्यार किसी से किया लेकिन शादी कहीं दूसरी जगह हो गई। इसके बाद युवती ने भी दूरियां बनानी शुरु कर दी। बस यही बात उसके ब्वॉय फ्रैंड को रास नहीं आई। एक दिन उसने युवती के घर पहुंच डराने के इरादे से फायरिंग कर दी। यह घटना सरिता विहार इलाके में हुई। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो आरोपी जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया। इसके पास से वारदात में इस्तेमाल देसी कट्‌टा, खाली कारतूस और बुलेट बरामद की गई है।

डीसीपी साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक आरपी मीणा ने बताया बीस सितंबर की देर रात धर्मपाल कॉलोनी आली विहार में फायरिंग होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची जहां 24 साल की युवती मिली। उसने बताया वह दस साल से सुमित तोमर को जानती है। साल 2018 में उसकी कहीं दूसरी जगह शादी हो गई, जिसके बाद उसने सुमित से बात करना बंद कर दिया। यह बात उसे पंसद नहीं आई और वह धमकियां देने लगा।

उतम नगर:गर्लफ्रेंड से छेड़छाड़ की तो किया जानलेवा हमला

उतम नगर इलाके में एक युवक पर जानलेवा हमला इसलिए किया गया था, क्योंकि उसने गर्लफ्रेंड से छेड़छाड़ का विरोध किया। पुलिस ने हत्या की कोशिश के इस मामले में तीन आरोपी युवकों को अरेस्ट कर लिया है। उनकी पहचान साहिल, पंकज व रविन्द्र के तौर पर हुई। इनके पास से पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल लकड़ी का फट्टा और चाकू भी बरामद किया है।

डीसीपी द्वारका डिस्ट्रिक संतोष कुमार मीणा ने बताया हस्तसाल रोड उतम नगर में सोमवार को झगड़े की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची जहां सड़क पर काफी खून बिखरा मिला। जांच के दौरान पुलिस को पता चला यह झगड़ा दाल मिल से शुरु हुआ था। घायल का पीछा करने के बाद हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने घायल के बयान पर हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर लिया। घायल ने पुलिस को बताया गर्लफ्रेंड से की जाने वाली छेड़छाड़ का विरोध करने पर ही उस पर यह हमला किया गया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2RQ7iI0

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ