परचून की दुकान में घुस नौकर को गोली मारी फिर मौके से फरार आरोपी

बवाना इलाके में बीती रात बाइक सवार बदमाशों ने एक परचून की दुकान में घुसकर नौकर को गोली मार दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर बताई है। घायल की पहचान प्रदीप के रुप में हुई है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में ली है।

जिसको खंगाल कर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। जानकारी के मुताबिक प्रदीप परिवार के साथ बवाना इलाके में रहता है। वह पूठखुर्द गांव में परचून की एक दुकान में नौकरी करता है। शुक्रवार देर शाम को वह दुकान पर बाहर की तरफ बैठा हुआ था। जबकि मालिक अंदर की तरफ गल्ले पर बैठे हुए थे। तभी बाइक सवार 2 बदमाश आए। एक बाइक चालक बाहर ही रुका रहा। जबकि उसका साथी दुकान के अंदर घुस आया। बदमाश ने नौकर प्रदीप को पैसे निकालने के लिए कहा।

प्रदीप ने जब बदमाशों को बताया कि वह मालिक नही है, नौकर है, मालिक तो अंदर बैठा हुआ है, अंदर जाकर पैसे मांगो। इससे गुस्से में आकर बदमाश ने उसकी छाती में पास से गोली मार दी। वारदात के बाद बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर मालिक बाहर आया। प्रदीप को खून से लथपथ हालात में देखकर तुरंत पुलिस को वारदात की जानकारी दी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jMmt0c

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ