ओवरलोड ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मां-बेटी व भांजे की मौत

पुन्हाना में एक सड़क हादसे में जमालगढ़ गांव की एक महिला व उसकी एक बेटी और एक भांजे की मौत हो गई। हादसा मंगलवार देर रात का है। पिनगवां-लुहिंगाकला रोड पर जाख गांव के पास एक ओवरलोड ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें बाइक चालक के घायल होने के साथ ही महिला व बेटी और भांजा की मौत हो गई।

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर पुन्हाना थाना मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा। वहीं हादसे को अंजाम देने वाला ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने मौके पर ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने बुधवार को शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। वहीं इस हादसे के चलते गांव जमालगढ में मातम छाया हुआ है।

पीड़ित पप्पू पुत्र अब्दुल रहीम निवासी जमालगढ ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि मंगलवार रात वह बाइक पर अपनी पत्नी जैबुना, बेटी शकुनत व भांजे आदिल को लेकर नूंह से वापस जमालगढ गांव आ रहा था।

जब पिनगवां-लुहिंगाकला रोड पर जाख गांव के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ओवरलोड ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। मैं बाइक से उछलकर काफी दूर जा गिरा जबकि पत्नी, बेटी व भांजा ट्रैक्टर के नीचे आ गए और मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जांच अधिकारी ओमवीर ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Overload tractor kills bike rider, mother-daughter and nephew die


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3quCr43

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ